एक साल बाद मार्च में रिंग में दिखेंगे मुक्केबाज विजेंद्र सिंह

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना के चलते एक वर्ष बाद ओलंपिक पदक विजेता और भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र सिंह रिंग में वापसी की तैयारी में हैं. विजेंद्र सिंह अपने अपराजेय क्रम 12-0 (आठ बार नॉकआउट चैंपियन) को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से मार्च में फिर से रिंग में वापसी करेंगे.

वही विजेंद्र के प्रमोटर आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने सोमवार को ऐलान किया कि विजेंद्र भारत में ही अपनी अगली फाइट में दिखेंगे. प्रमोटर्स की तरफ से अभी विजेंद्र के प्रतिद्वंद्वी, फाइट की डेट और जगह के बारे में ऐलान होना बाकी है. विजेंद्र के अलावा कई युवा और प्रतिभावान मुक्केबाज भी अपनी फाइट की तैयारी में लगे हैं.

डब्ल्यूबीओ (वर्ल्ड बॉक्सिंग ऑर्गनाइजेशन) मिडलवेट तथा डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक सुपर मिडलवेट विजेता विजेंद्र ने नवंबर 2019 में दुबई में अपनी आखिरी फाइट में पूर्व कॉमनवेल्थ चैंपियन घाना के चार्ल्स अदामू को मात देकर लगातार 12वीं बार जीत हासिल की थी.

मार्च 2021 में विजेंद्र की 13वीं प्रोफेशनल और भारत में पांचवीं फाइट होगी. इससे पहले उन्होंने दिल्ली, मुंबई और जयपुर में सभी फाइट में जीत हासिल की है. वही विजेंद्र ने अपनी अगली फाइट के लिये बोला कि, मैं रिंग में फिर से लौटने के लिए उत्साहित हूं. मै रिंग में फिर से लौटने के लिये खुद को तैयार कर रहा हूं.

मै मैच के लिये खुद को फिट रखने के लिये कड़ी मेहनत कर रहा हूँ और अपराजेय क्रम बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करना है तो प्रतिद्वंद्वी उतना मायने नहीं रखता. वही भारतीय प्रशंसक कि जमीन पर प्रोफेशनल बॉक्सिंग इवेंट के साक्षी बनेंगे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos