आकाश चोपड़ा ने गायकवाड़ की पारी के बहाने किस पर साधा निशाना

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत के बावजूद सीएसके प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी है. इस मैच में आरसीबी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाये जिसमे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने तीसरे विकेट के लिए 82 रन की पार्टनरशिप की.

जवाब में सीएसके की जीत में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेली जिसके बाद आईपीएल में कमेंटरी कर रहे आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया-‘दो छक्के… एक वॉशिंगटन सुंदर के खिलाफ और एक मोइन अली के खिलाफ. शानदार फुटवर्क…ऋतुराज गायकवाड़ ने कुछ स्पार्क दिखाया है.

हालांकि इस कमेंट के बाते में ये कहा जा रहा है कि आकाश ने इस बात से धोनी के उस बयान का जवाब दिया है जिसमे उन्होंने बोला था कि टीम में युवा प्लेयर्स को अवसर नहीं मिल रहा है क्योंकि उनमें ‘स्पार्क’ नहीं है. इस मैच में गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने अर्द्धशतक पूरा करने के बाद चार चौके और तीन छक्के से नाबाद 65 रन की पारी मारते हुए टीम को जीत दिलवाई है. गायकवाड़ पिछले मुकाबले में वो जीरो पर आउट हुए थे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।