State News- राज्यउत्तर प्रदेश

आगरा में बोले अखिलेश यादव, देश किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई किसान महापंचायत का हवाला देते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती थी और आय तो दोगुनी नहीं हुई लेकिन महंगाई जरूर दोगुनी हो गयी। सपा अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि बीजेपी ने किसानों के साथ छल किया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा किसानों के साथ खड़ी है। साथ ही सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग भी उठाई। सपा नेता ने कहा, ”बीजेपी सरकार को किसानों के संघर्ष का सम्मान करना चाहिए और तीनों कृषि कानून वापस लेने चाहिए। देश किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा।”

महामारी की दूसरी लहर के दौरान जान गंवाने वाले सपा कार्यकर्ताओं के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि फिरोजाबाद में हालात बेकाबू हो रहे हैं और बहुत से गांव ऐसे हैं जहां 100 से 200 बच्चों को अज्ञात बीमारी ने चपेट में ले लिया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश सरकार इस बीमारी की रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठाएगी।

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अपने चाचा शिवपाल यादव की पार्टी के लिए सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के लिए जसवंतनगर सीट छोड़ी हुई है। उनके नेताओं का भी ध्यान रखेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इस बार छोटे दलों के साथ गठबंधन किया जायेगा। उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के सक्रिय होने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश बहुत बड़ा प्रदेश है, यहां चुनाव के दौरान बहुत से लोग आएंगे।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button