Entertainment News -मनोरंजन

Bigg Boss 13: पारस, शहनाज़ और शेफाली ने पकड़ी घर छोड़ने की जिद, अब क्या करेंगे बिग बॉस

नई दिल्ली । कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस बार कोई भी सदस्य घर के टास्क करने में खरा नहीं उतर पा रहा है। आए दिन घर में बस लड़ाई झगड़े और बहसबाज़ी ही देखने मिल रही है। बीते दिन बिग बॉस के घर एक ऐसा हंगामा हुआ जिससे तीन सदस्य तुरंत घर से बाहर जाने की जिद करने लगे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा के बीच चायपत्ती को लेकर काफी विवाद हो गया है। इस बहस के बीत आसिम रियाज़ इतने अग्रेसिव हो गए कि उन्होंने हाथापाई करते हुए घर की प्रोपर्टी को भी नुकसान पहुंचा दिया है। इन सब के बीच गुस्से से बोखलाए हुए पारस छाबड़ा ने घर छोड़कर जाने का फैसला कर लिया है। पारस ने बिग बॉस को चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि अगर अगर आसिम उनके करीब भी आए तो वो उसका मुंह तोड़ देंगे।

पारस और आसिम के बीच हुई इस भयंकर लड़ाई को देखकर शहनाज़ गिल पूरी तरह टूट गई हैं। उन्होंने बिग बॉस से रोते हुए गुजारिश की है कि उन्हें घर भेज दिया जाए।

बीते सांप सीढ़ी टास्क के दौरान शहनाज़ गिल और शेफाली बग्गा के बीच छीना झपटी के बीच शहनाजं का हाथ शेफाली को लगा था, जिसे फिजिकल होना बताकर शेफाली भी घर छोड़ने की डिमांड कर रही हैं। शेफाली ने कंफेशन रूम मे जाकर कहा कि वो यहां पिटने नहीं आई हैं। इसलिए उन्हें घर से जाना है।

आपको बता दें कि चायपत्ती के विवाद में सभी ने देवोलीना पर चायपत्ती छिपाने का इल्ज़ाम लगाया था जिसपर उन्होंने कहा कि मेरी वज़ह से ही राशन इतना लंबा चल पाता है। सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें खूब बातें सुनाई जिन्हें सुनकर देवोलीना भी गुस्से में आ गई थीं। बाद में देवोलीना ने भी बिग बॉस पर गुस्सा निकाला है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button