TOP NEWSदिल्ली

सत्ता हथियाने के लिए BJP कर रही CBI का दुरुपयोग : डॉ. चन्द्रपाल

झांसी। भारतीय जनता पार्टी सत्ता हथियाने के लिये सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर गठबन्धन न करने का दबाब बनाने के लिये ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम खनन में घसीटा गया। यह कहना है राज्यसभा सांसद डाॅ. चन्द्रपाल सिंह का। वह रविवार को जनपद की तहसील टहरौली में आयोजित समाजवादी पार्टी का सामाजिक विकास विजन एवं सामाजिक न्याय व सेक्टर टहरौली बूथ कमेटी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। राज्यसभा सांसद ने कहा कि सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मिशन 2019 में जुट जाएं।

कहा, नरेंद्र मोदी की जुमलेबाजी से देश एवं प्रदेश की जनता त्रस्त है। मोदी द्वारा देश की जनता से कालाधन वापस लाने, 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा खोखला साबित हुआ। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 95 हजार युवाओं से उनका रोजगार छीन लिया और कई नौकरियों को ठेकेदारों के हाथों में सौंप दिया। जीएसटी से व्यापारी व किसान परेशान है। किसानों को अपनी फसलों का सही लागत मूल्य प्राप्त नहीं हो रहा है। किसानों की आय बढ़ाने के लिये मोदी सरकार के पास कोई फॉर्मूला नहीं है। उन्होंने मोदी सरकार में देश के बड़े-बड़े पूंजीपति देश का पैसा लेकर रफ्फूचक्कर हो गये हैं।

सिंह ने उमा भारती पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उमा भारती ने विकास के लिये कोई कार्य नहीं किया है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा का कार्य देश में हिन्दू-मुसलमानों और सवर्णों-हरिजनों को लड़वाना है। डॉ. चन्द्रपाल ने कहा कि भाजपा सभी को आपस में लड़वा कर अपना उल्लू सीधा करती है। मंदिर निर्माण के लिए भाजपा के साथ सपा चन्द्रपाल सिंह ने राम मंदिर पर बोलते हुये कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिये समाजवादी पार्टी भी भाजपा के साथ है। बशर्ते वह झूठे वायदे न करके मन्दिर निर्माण के लिये प्रयत्न करे। डाॅ. चन्द्रपाल ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता मोदी के झूठ और जुमलों को बेनकाब करने का कार्य करेगी। 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button