बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, हमारी सरकार बनी तो बिहार बाढ़ और बेरोजगार मुक्त हो जाएगा

- in Political News - राजनीति

पटना: बसपा अध्यक्ष मायावती ने बिहार चुनाव को लेकर कहा कि जनता ने राजग व महागठबंधन को मौका देकर देख चुकी है। लोगों की उम्मीदों पर महागठबंधन खरा नहीं उतर सकी। अब थर्ड फ्रंट को जीत दिलाईए हमारी सरकार बनी तो बिहार से बाढ़ और बेरोजगारी पूरी तरह खत्म होगा।

उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा 4 बार सरकार बनाकर बेहतर काम कर चुकी है। बता दें कि बसपा सुप्रीमो सासाराम में थर्ड फ्रंट की चुनावी सभा काे संबाेधित कर रही थीं। वहीं उनके साथ रहे रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने राजग व महागठबंधन को खतरनाक करार दिया।

यॆ भी पढें: सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी ने दी अष्टमी, महानवमी की शुभकामनाएं

उन्होंने कहा गठबंधनाें में शामिल पार्टियाें ने 30 वर्षों तक बिहार में राज करके भी यहां की विकट समस्या बाढ़, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी समस्या को खत्म नहीं कर पाई उल्टे समस्याएं और बढ़ गयी हैं ।

जो लोग बिहार को आज बदहाली के हालात में लाने के जिम्मेदार हैं उनको बाहर करने का समय आ गया है। सुशासन बाबू व महागठबंधन की सरकार में कोई फर्क नहीं है। उन्होंने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचारी हाेने का आराेप लगाते हुए उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।