BREAKING NEWSLucknow News लखनऊState News- राज्यउत्तर प्रदेशउन्नावफीचर्ड

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, एक की मौत कई घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, एक की मौत कई घायल

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक बस पलटने से बस में यात्रा कर रहें एक यात्री की मौत हुई और 14 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस दिल्ली से सीवान (बिहार) के लिए रवाना हुई थी।

जानकारी के अनुसार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की सुबह चालक को झपकी आने से बस बेकाबू होकर खंती में पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और तीन दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। कई घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

यह बस गुरुवार को दिल्ली से करीब 75 सवारियां लेकर बिहार के लिए रवाना हुआ था। औरास क्षेत्र के कोइलियाखेड़ा गांव के पास ड्राइवर को नींद आ जाने से बस अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलट गई। हादसे के समय ज्यादातर सवारियां नींद में थीं।

यह भी पढ़े:-  अमेठी में डम्फर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत 

बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसा देख आसपास के ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे और पुलिस व यूपीडा कर्मियों को सूचना दी। यूपीडा कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस के बाहर निकलवाया और औरास पीएचसी भेजा।

जहां डॉक्टर ने भंगरिया अचल पारू गांव निवासी राम बहादुर के चौबीस वर्षीय बेटे राहुल को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक इलाज के बाद 14 गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

मौके पर हसनगंज एसडीएम प्रदीप कुमार वर्मा व बांगरमऊ सीओ अंजनी राय फोर्स के साथ पहुंच गए। कुछ घायलों को जिला अस्पताल भी भेजा गया है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button