Political News - राजनीतिअजब-गजबउत्तर प्रदेशफीचर्ड

CM योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, अस्पताल का किया कार्यों का जायजा

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद पहली बार दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे . सीएम योगी कई विकास योजनाओं की शुरूआत कर विकास कार्यों का जायजा भी लेंगे .

CM योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, अस्पताल का किया कार्यों का जायजा

ये भी पढ़ें: संजीवनी बूटी का नाम दिया है एलोवेरा, जानिए क्या है फायदे

इसी क्रम में आज सुबह करीब सात बजे सीएम योगी ने कालभैरव के मंदिर में रुद्राभिषेक किया. बता दें कि काल भैरव को काशी का कोतवाल कहा जाता है. इसके बाद योगी काशी विश्वनाथ मंदिर भी गए. बाद में योगी ने एक अस्पताल का निरीक्षण भी किया. उल्लेखनीय है कि मंदिर में दर्शन और पूजन पश्चात सीएम योगी वाराणसी के शिवप्रसाद गुप्त अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों और मरीजों से चर्चा की.

मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी वाराणसी के चौकाघाट-लहरतारा ओवर ब्रिज, मंडुआडीह-महमूरगंज आरओबी, सामनेघाट-रामनगर गंगा पुल और शंकुलधारा तालाब का निरीक्षण करेंगे. बाद में वह रवीन्द्रपुरी स्थित प्रधानमंत्री जनसंपर्क कार्यालय में बैठक करने के अलावा आम लोगों की समस्याएं सुनेंगे. बता दें कि वह बीएचयू के स्वतंत्रता हॉल में स्वच्छ गंगा सम्मेलन में गंगा किनारे स्थित गांवों के मुखियाओं से चर्चा कर गंगा को स्वच्छ बनाने के लिए बैठक करेंगे. सीएम योगी के इस दो दिवसीय दौरे के लिए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button