National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

CM चन्नी का बड़ा ऐलान, पंजाब में माफ ऑटो चालकों के जुर्माने

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की तरफ से आज यानी मंगलवार को ट्विटर पर एक बड़ी घोषणा हुई है। इस घोषणा में कहा गया है कि लुधियाना में कल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऐलान किया है कि ऑटो चालकों के उत्पीड़न को रोकने के लिए जल्द ही नए रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी) जारी किए जाएंगे। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने तो यह भी कहा है कि ऑटो चालकों के सभी लंबित सभी चालानों को माफ कर दिया जाएगा।

इसी के साथ उन्होंने ऑटो-रिक्शा मालिकों की मांग को भी स्वीकार कर लिया कि वे विशेष रूप से ऑटोरिक्शा चलाने के लिए एक पीली लाइन खींचे। आप सभी को बता दें कि अपने इस ऐलान में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऑटो चालकों को यातायात नियमों का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ‘आपकी बड़ी समस्याओं को खत्म करने जा रहा हूं।’ बताया जा रहा है मुख्यमंत्री चन्नी ने ऑटो चालकों के सभी पुराने जुर्मानों को माफ करने का ऐलान किया है। जी दरअसल ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री चन्नी के सामने पुलिस द्वारा परेशान करने का मुद्दा उठाया था।

अब इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा, ‘ऑटो चालकों को सरकार सर्टिफिकेट जारी करेगी। जिस ऑटो पर यह सर्टिफिकेट लगा होगा, उसे कोई पुलिसकर्मी परेशान नहीं करेगा।’ इसी के साथ उन्होंने ऑटो चालकों को हिदायत दी है कि वह यातायात नियमों का सख्ती से पालन करें। उनका कहना है ऑटो चालकों को सड़क पर किसी तरह की समस्या ना आए इसके लिए जिला प्रशासन एक येलो लाइन सड़क पर बनाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button