कोरी एंडरसन का इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट, इस टी20 लीग में खेलेंगे

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया है. एंडरसन ने क्रिकबज से जानकारी दी वो इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले रहे है. वनडे क्रिकेट में तेज सेंचुरी मारने का रिकॉर्ड बनाने वाले कोरी एंडरसन ने अमेरिका में होने वाली टी20 टूर्नामेंट के लिये तीन वर्ष का करार हुआ है.

न्यूजीलैंड के लिए 49 वनडे, 13 टेस्ट और 31 टी20 मैच खेले एंडरसन ने कहा कि उन्होंने बात करते हुए बोला कि, न्यूजीलैंड के लिये खेलने मेरे लिए ख़ुशी की बात है और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मेरे लिये काफी कुछ किया. मैं अभी और खेलकर काफी कुछ पाना चाहता हूं. लेकिन कुछ टाइम पर अलग-अलग तरह की चुनौती आपको दूसरी दिशा में ले जाती हैं जहां के लिए आपने सोचा भी नहीं होगा.

न्यूजीलैंड के लिए एंडरसन ने इंटरनेशनल करियर में 2,000 से अधिक रन बनाये और 90 विकेट झटके और उन्होंने 49 वनडे, 13 टेस्ट और 31 टी20 मैच खेले है और वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस से खेलते है. उन्होंने अमेरिका में होने वाली मेजर क्रिकेट लीग से तीन साल खेलने का करार किया है.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।