कोरोना : बंगाल टी-20 लीग से पहले तीन क्रिकेटर और एक अधिकारी संक्रमित

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कहर से भारत परेशान है. इसी बीच घरेलू क्रिकेट को शुरू करने की कोशिशों को तब झटका लगा जब बंगाल टी-20 चैलेंज लीग से पहले हुई कोरोना जांच में ईस्ट बंगाल के अभिषेक रमन और मोहन बागान के ऋतिक चटर्जी सहित तीन क्रिकेटर संक्रमित मिले है. इसके साथ कोलकाता कस्टम्स के दीप चटर्जी और भ्रष्टाचार रोधी अधिकारी पार्थ प्रतीम सेन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव हैं.

इस बारे में बंगाल क्रिकेट संघ के बयान के अनुसार होटल में पहुंचने से एक दिन पहले 142 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें चार लोग संक्रमित मिले है. इन्हें उपचार के लिए कैब की मेडिकल टीम के पास भेजा गया है. बताते चले कि मोहन बागान और ईस्ट बंगाल सहित छह क्लब 24 नवंबर से 10 दिसंबर तक होने वाली इस लीग में बायो सिक्योर प्रोटोकॉल के तहत हिस्सा लेंगे. इससे कोरोना लॉकडाउन के बाद ईडन गार्डन्स में क्रिकेट लौटेगा.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।