सेलकर्मियों के बोनस में छह प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की घोषणा

नई दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की इस्पात निर्माता कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) ने त्योहारी मौसम को देखते हुए गैर अधिकारी कर्मियों को प्रदर्शन के आधार पर दिये जाने वाले वार्षिक बोनस में छह प्रतिशत की बढ़ोतरी किये जाने की घोषणा की है।

अभिनेत्री दिशा पटानी ने मिरर सेल्फी से दिल जीता, फोटो पंसद कर रहे हैं फैन्स

कंपनी ने शनिवार को बताया कि सेल के भिलाई, बोकारो, दुर्गापुर, बर्नपुर और राउरकेला के पांच एकीकृत इस्पात संयंत्रों के साथ-साथ कच्चा माल विभाग एवं कोलियरी विभाग के गैर अधिकारी कार्मिकों को बोनस के रूप में 16,500 रुपये का भुगतान किया जाएगा जबकि इनके अलावा सेल के दूसरे संयंत्रों और इकाइयों के गैर अधिकारी कार्मिकों को 14,500 रुपये का भुगतान किया जाएगा।

सेल ने बताया कि यह निर्णय कंपनी प्रबंधन और श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि तथा स्टील उद्योग के नेशनल ज्वाइंट्स कमिटी फॉर स्टील इंडस्ट्री (एनजेसीएस) के घटक संगठनों तथा आईएनटीयूसी, सीआईटीयू, एआईटीयूसी, एचएमएस एवं बीएमएस के बीच बातचीत एवं आपसी समझौते के आधार पर लिया गया है।

सेल अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने कहा, “सेल हमेशा से अपने कार्यबल की बेहतर देख-रेख को प्राथमिकता देती है और इस दिशा में सरकार की हर तरह की पहल को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह बोनस मौजूदा त्योहारी सीजन के दौरान सेल के कामगारों की खर्च करने की क्षमता को बढ़ाने में मददगार साबित होगा।”

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceF