अजब-गजब

हर साल तीसरे नागपंचमी के दिन इस शख्स के शरीर में घुस जाती है ‘भैंसासुर’ की आत्मा, करने लगता है ये काम

उत्तर प्रदेश : नाग पंचमी के दिन आपने सांप (Snake) को दूध पिलाते हुए देखा होगा और शयाद खुद भी पिलाया होगा, लेकिन क्या आपने किसी इंसान को भूसा खाते हुए देखा है। वो भी खासतौर पर नाग पंचमी (Nagpanchami) के ही दिन। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा हैं। जिसमें शख्स नाग पंचमी के मौके पर घास-भूसा (Grass) खाते हुए नजर आ रहा है।

दरअसल, यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज (Maharajganj) का बताया जा रहा है। जहां पर उस शख्स का दावा हैं कि वह हर तीसरे साल पड़ने वाली नाग पंचमी (Nag Panchami) के दिन उसके शरीर में भैंसासुर (Bhaisasur) प्रवेश करता है। उस दौरान शख्स भैंसे की तरह भूसा खाने लगता है। जिसके बाद उससे आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए भारी संख्या में लोग उसके पास आते हैं।

गौरतलब है कि शरीर में भैंसासुर के प्रवेश करने वाले व्यक्ति का नाम बुधीराम है। जो पहले रोडवेज में काम करता था, लेकिन अब वो रिटायर हो चुका है। शख्स का दावा तो यह भी है कि उसके शरीर में भैंसासुर प्रवेश करने की घटना बीते 40 साल से ज्यादा समय से हो रही है। बुधीराम हर तीसरे नाग पंचमी के दिन अपने घर के बाहर बने हुए देवी के मंदिर में बैठ जाता है। जिसके बाद लोग उसपर फूल-माला चढ़ाकर उसका सम्मान करते हैं। फिर वह भैंसे की तरह भूसा खाना शुरू कर देता है। यह नजारा देख तो लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं। हालांकि, कुछ लोग इसे अंधविश्वाश भी कहते हैं।

Unique Visitors

13,040,447
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button