अपशब्दों की जगह खेल पर होगा फोकस, बोले ऑस्ट्रेलिया हेड कोच जस्टिन लैंगर

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर की पहले वनडे से होगी. वैसे भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमो के बीच भिड़ंत में अक्सर जुबानी तीर चलते है जिसमे कई बार अपशब्द का प्रयोग भी होता हैं. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलेगी. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि सीरीज में किसी तरह के अपशब्दों का स्थान नहीं होगा.

ऑनलाइन मीडिया से बातचीत में लैंगर ने बोला कि दुनिया के दमदार प्लेयर के सीरीज में होने पर प्रतिस्पर्धा रहेगी और मेरा भरोसा करिए कि क्रिकेट के मैदान में प्रेशर में बोले जाने वाले शब्दों की जगह नहीं होगी. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी बोला था कि वो भारतीय टीम द्वारा स्लेजिंग पर उसे नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे.

उन्होंने कहा कि कहते है कि आप ऑस्ट्रेलिया आने में नर्वस होते हैं. ये इसलिए है, क्योंकि वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर्स के सामने आते हैं जिसने भी हमें पिछले वर्षों में देखा होगा, उसको मालूम होगा कि, हम अपने मैदान पर और मैदान के बाहर के अपने बर्ताव के लिए बात करते हैं और किसी भी तरह के अपशब्द नहीं बोलते हैं.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।