गांगुली के सीने में फिर दर्द, कल अपोलो हॉस्पिटल में लगेगा स्टेंट

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में आज सीने में दर्द की शिकायत के चलते पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को एडमिट किया गया. ये गांगुली को दूसरी बार दिल की समस्या का सामना करना पड़ा है.

इस बारे में अस्पताल के बयान के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली के अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में कई टेस्ट हुए और उसमे बदलाव नहीं है. उनकी वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टर सपतार्सी बासु और सरोज मंडल ने जांच की और कल गुरुवार को प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. देवी शेट्टी की मौजूदगी में अपोलो अस्पताल के डॉक्टर आफताब खान गांगुली की स्टेंटिंग करेंगे.

हालांकि पिछली बार हुई एंजियोप्लास्टी के बाद अभी एक महीना भी नहीं पूरा हुआ है. इससे पहले हुए हार्ट अटैक के बाद गांगुली कई दिन हॉस्पिटल में भर्ती रहे थे. उन्हें 2 जनवरी को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

ये भी पढ़े : गांगुली दादा हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, मीडिया से की बात

गांगुली पांच दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट रहे थे और उनके ठीक होने के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की एंजियोप्लास्टी हुई थी. कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos