आईसीसी के पास टी-20 वर्ल्ड कप के लिये बैकअप प्लान मौजूद

- in स्पोर्ट्स

इस वर्ष भारत में टी-20 विश्वकप की मेजबानी होनी है लेकिन भारत में कोरोना से हालत बिगड़ गये है और रोज मिलने वाले संक्रमितों की संख्या 1 लाख के ऊपर हो गयी है.

ऐसे में लगातार मामले बढ़ाने पर क्या टी-20 वर्ल्ड कप के बारे में आईसीसी के अंतरिम सीईओ ज्यॉफ एलार्डिस ने बोला कि आईसीसी के पास इस वर्ष के आखिरी में भारत में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिये बैकअप प्लान हैं, लेकिन वर्तमान में भारत में कोरोना केस में तेजी के बाद इसे देश से बाहर कही और ले जाने की योजना नहीं है.

वैसे आईपीएल की मेजबानी चेन्नई में शुक्रवार को खाली स्टेडियम में होगी. उन्होंने बोला कि हम निश्चित रूप से योजना के मुताबिक आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने बोला कि हमारे पास प्लान बी है लेकिन हम उसे अभी एक्टीवेट नहीं करने वाले हैं. 53 वर्ष के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने बोला कि आईसीसी अन्य खेल बोर्ड्स के साथ भी संपर्क में है ताकी ये समझ सकें कि वे कोरोना में कैसे मैनेज कर रहे हैं.

उन्होंने बोला कि हमें अगले दो महीने में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की मेजबानी करनी है, जिसको लेकर हम योजना के मुताबिक आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने बोला कि हमारे पास बैकअप के रूप में यूएई है, जहां पिछले वर्ष आईपीएल की मेजबानी हुई थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos