Entertainment News -मनोरंजन

मुश्किलों में ब्रह्मास्त्र, चुप नहीं रहेंगे सनी, माधवन से मिलेगा धोखा

मुंबई : रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र गुरुवार को सिनेमाघरों में दो हफ्ते पूरे कर रही है और शुक्रवार 23 सितम्बर से फिल्म का 3रा सप्ताह शुरू हो जाएगा। बीते 14 दिनों से बिना किसी चुनौती के सिनेमाघरों में सफलता के कदम चुमती ब्रह्मास्त्र के लिए 3रा सप्ताह मुश्किलें पैदा करने वाला। शुक्रवार 23 सितम्बर को सिनेमाघरों में सनी देओल की चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट और आर माधवन की धोखा- राउंड द कॉर्नर आ रही हैं। हालांकि, इस दिन नेशनल सिनेमा डे भी सेलिब्रेट किया जा रहा है, जिसके चलते हर फिल्म का टिकट 75 रुपये का रहेगा।

दूसरे हफ्ते में चल रही ब्रह्मास्त्र की गति पहले हफ्ते के मुकाबले में काफी शिथिल हुई है। खासकर, दूसरे वीकेंड के बाद कारोबार में काफी गिरावट आयी है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र के लिए यह हफ्ता आसान नहीं गुजरेगा। 9 सितम्बर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ की ओपनिंग ली थी और 120 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 2डी के साथ 3डी और आइमैक्स फॉर्मेट्स में भी रिलीज की गयी है।

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में कई फिल्में आ रही हैं, लेकिन ब्रह्मास्त्र को जो फिल्में चुनौती दे सकती हैं, उनमें से एक आर बाल्की की चुप- द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धन्वंतरि लीड रोल में हैं। फिल्म का विषय काफी अलग है। बाल्की इस बार एक ऐसे सनकी कातिल की कहानी लेकर आये हैं, जो फिल्म क्रिटिक्स की हत्या करके उनके माथे पर रेटिंग स्टार लिख देता है। मंगलवार को देशभर के चुनिंदा सिनेमाघरों में फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग रखी गयी थी, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में दर्शक चुप की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

दूसरी फिल्म है धोखा- राउंड द कॉर्नर। इस फिल्म में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और खुशाली कुमार लीड रोल्स में हैं। यह एक मसाला एंटरटेनर है, जो मास सर्किट्स में दर्शक बटोर सकती है। इन दोनों फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्म अवतार दोबारा रिलीज हो रही है। हालांकि, इसकी स्क्रीनिंग सीमित शोज में की जा रही है, लेकिन फिर भी यह दर्शकों को लुभा सकती है।

Unique Visitors

13,412,432
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button