State News- राज्य

उत्तराखंड में सेना के कई जवान पॉजिटिव, फिर कहर बरपा रहा कोरोना

चकराता: लोग कोरोना को अब भी हल्के में ले रहे हैं, लेकिन जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। उससे एक बात तो साफ है कि कोरोना के मामले किसी भी वक्त तेजी से बढ़ सकते हैं। चिंता की बात यह है कि राज्य में पिछले कुछ दिनों में सामने आए मामलों के कोरोना के नए वेरिएंट के मामेले पाए गए हैं। हालांकि, इनमें ज्यादा असरदार वेरिएंट नहीं हैं।

इधर, पिछली बार की तरह त्योहारों के बाद कोरोना का कहर फिर नजर आने लगा है। एक के बाद एक अब कई मामले सामने आने लगे हैं। एफआरआई में 11 अधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे। अब सेना की बटालियन में कई जवान कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है। सभी जवानों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक देहरादून जिले की चकराता स्थित एक बटालियन में सेना के कई जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया गया कि तीन जवानों को एमएच में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग पूरे मामले की जानकारी ले रहा है।

यह पता लगाया जा रहा है कि संक्रमित जवान बाहर से लौटे हैं या ये मामले फ्लू क्लीनिक में आए हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोरोन नियमों के तहत कार्रवाई की जा रही है, जो भी व्यवस्थाएं और जरूरी कदम हैं, वह उठाए जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button