स्पोर्ट्स

फ्लायड मेवैदर, लैला अली समेत कई दिग्गज ‘बॉक्सिंग हॉल ऑफ फेम’ में

स्पोर्ट्स डेस्क : इंटरनेशनल मुक्केबाजी ‘हॉल ऑफ फेम’ एंड म्यूजियम में कई विश्व खिताब जीतने वाले फ्लायड मेवैदर, पूर्व हेवीवेट विजेता व्लादिमीर क्लिटश्चेको और लैला अली शामिल किये गए है. इसमें 2021 की श्रेणी में पूर्व ओलंपिक विजेता आंद्रे वार्ड, एन वोल्फे, मारियन ट्रिमियार और डा मार्गेट गुडमैन हैं.

इन सबको 13 जून को जुड़ना था जिसमें पिछले वर्ष की श्रेणी भी है जो कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन हो गयी है. इसमें विभिन्न वर्गो में मरणोप्रांत लाइटवेट विजेता डेवी मूर, जैकी टोनावांडा, कट मैन फ्रेडी ब्राउन, मैनेजर-ट्रेनर जैकी मैकॉय, पत्रकार जार्ज किम्बाल और टीवी कार्यकारी भी है.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button