बलिया हत्या काण्ड को लेकर मायावती ने दी योगी सरकार को सलाह

बलिया हत्या काण्ड को लेकर मायावती ने दी योगी सरकार को सलाह

लखनऊ: यूपी में बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में गुरुवार को कोटे की दुकान के चयन को लेकर हो रही खुली बैठक में एक युवक की बीजेपी नेता से झड़प हो गई जिसके बाद तैश में आकार बीजेपी नेता ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और युवक की मौत हो गई।

इस मामले को लेकर अब राजनीतिक दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने तो योगी सरकार को अब सलाह देना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े— बलिया : अखिलेश ने पूछा, क्या सरकार अपने लोगों की गाड़ी पलटाएगी? 

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा है कि यू.पी. में बलिया की हुई घटना अति-चिन्ताजनक तथा अभी भी महिलाओं व बच्चियों पर आये दिन हो रहे उत्पीड़न आदि से यह स्पष्ट हो जाता है कि यहां कानून-व्यवस्था काफी दम तोड़ चुकी है। सरकार इस ओर ध्यान दे तो यह बेहतर होगा। बीएसपी की ये सलाह।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

यह भी देखें: —  टिहरी झील पर बना देश का सबसे लंबा सिंगल लेन झूला पुल 

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।