National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

नितिन गडकरी को हर महीने यूट्यूब वीडियोज से होती है 4 लाख रुपये की कमाई

भरूच: अपने बेबाक भाषणों के लिए अकसर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि उन्हें हर महीने यूट्यूब से 4 लाख रुपये तक की कमाई होती है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि यूट्यूब पर उनके वीडियोज को खूब देखा जा रहा है और इसके चलते उन्हें हर महीने 4 लाख रुपये की रॉयल्टी मिलती है। नितिन गडकरी ने कहा कि कोरोना काल में उनके भाषणों को काफी लोगों ने देखा। इसके चलते व्यूअरशिप बढ़ी है और यूट्यूब से मिलने वाली रकम में भी तेजी से इजाफा हुआ है। गुजरात के भरूच में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के काम की समीक्षा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने यह बात कही।

नितिन गडकरी ने कहा कि उनके मंत्रालय ने अब सड़कों के निर्माण को बेहतर करने के लिए ठेकेदारों और कंसल्टेंट्स की भी रेटिंग करने का काम शुरू कर दिया है। नितिन गडकरी ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए लागू हुई बंदिशों के दौरान अपना वक्त कैसे बिताया, इसके बारे में भी लोगों को बताया। गडकरी ने कहा कि मैं इस दौरान शेफ बन गया था और घर में कुकिंग किया करता था। इसके अलावा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लेक्चर देने लगा था। गडकरी ने कहा, ‘मैंने इस दौरान करीब 950 लेक्चर दिए थे। इनमें कई लेक्चर विदेश की यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच भी दिए गए थे।’

गडकरी ने कहा कि इन वीडियोज को हमने यूट्यूब पर अपलोड किया था। इन वीडियोज की व्यूअरशिप में तेजी से इजाफा हुआ था। इसके बाद यूट्यूब ने तो मुझे अब हर महीने इसके एवज में 4 लाख रुपये की रॉयल्टी देना शुरू कर दिया है। अपने खुले विचारों के लिए चर्चित गडकरी ने कहा कि भारत में अच्छा काम करने वाले लोगों को अकसर प्रशंसा नहीं मिल पाती है। बता दें कि हरियाणा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे की समीक्षा के दौरान उन्होंने कहा था कि मैंने तो एक हाईवे के निर्माण के दौरान अपने ससुराल के घर पर भी बुलडोजर चलवा दिया था।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button