उत्तराखंड

एफएलसी कार्य के दूसरे दिन डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों की मौजूदगी में खुलवाया ईवीएम बेयर हाउस कक्ष का सील

पौड़ी : आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत जिला निर्वाचन ईवीएम बेयर हाउस पौड़ी में आज फस्ट लेबल चौकिंग कार्य के दूसरे दिन जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों की मौजूदगी में ईवीएम बेयर हाउस कक्ष का सील खुलवाया। उत्तराखंड निर्वाचन आयोग द्वारा भेजी गई टीम मशीनों की फस्ट लेबल चौकिंग कार्य में जुटी हुई है। इस दौरान जिला मजिस्ट्रेट ने उपस्थित राजनीतिक पदाधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए उपस्थित टेक्निकल टीम लीडर से मशीनों के बारे में जानकारी ली।

जिलाधिकारी ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी ईला गिरी को एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी विजय तिवारी को निर्देशित करते हुए कहा कि सही की गई मशीनों के बॉक्स के साइड पर ओके का स्टिकर चस्पा कर व्यवस्थित रूप में बेयर हाउस कक्ष पर रखना सुनिश्चित करें तथा रिजेक्टेड मशीनों के बॉक्स पर रिजेक्टेड स्टिकर लगाकर अलग रखें।

उन्होंने अपर जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि उप जिलाधिकारी, तहसीलदार एवं कानूनगो की भी ड्यूटी लगाना सुनिश्चित करें। साथ ही उन्होनें रजिस्टर इत्यादि दस्तावेजों का अवलोकन किया तथा निर्वाचन आयोग को भेजी जाने वाली सूचना की अद्यतन जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को कार्य करने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बेयर हाउस कक्ष का द्वितालक खोलते समय राजनीतिक दलों के पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी से वीरेंद्र सिंह रावत तथा भारतीय जनता पार्टी से राजेन्द्र सिंह राणा उपस्थित थे।

Unique Visitors

11,310,555
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button