गोरखपुर में जारी हुआ ऑनलाइन रोजगार कार्यक्रम, 880 युवाओं को नौकरी का अवसर

गोरखपुर में जारी हुआ ऑनलाइन रोजगार कार्यक्रम, 880 युवाओं को नौकरी का अवसर

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के क्षेत्रीय सोवायोजन ऑफिस की तरफ से ऑनलाइन रोजगार का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। इच्छुक युवा सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर

(sewayojan.up.nic.in) रोजगार मेला में शामिल होने के लिए 26 अक्तूबर तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। 8 कंपनियों की ओर से विभिन्न पदों में 880 युवाओं को नौकरी

पंजीकरण करा सकते हैं। आठ कंपनियों की ओर से विभिन्न पदों में 880 युवाओं को नौकरी का अवसर मुहैया कराया जाएगा। न्यूनतम अर्हता हाईस्कूल और इंटर तक निर्धारित की गई है।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने जारी किया आरएलडी का घोषणा पत्र, जानें क्या है खास बिहार के लिए

सहायक निदेशक सेवायोजन अवधेंद्र प्रताप वर्मा ने बताया कि रोजगार मेला में शामिल होने के लिए ऑनलाइन ही पंजीकरण स्वीकार किया जा रहा है। अभ्यर्थियों की ओर से किए जाने वाले आवेदनों का सत्यापन सबसे पहले विभाग की ओर से किया जाएगा। उसके बाद पूरा रिकार्ड आवेदन करने वाली कंपनियों को भेजा जाएगा।

कंपनी की ओर से युवाओं का इंटरव्यू फोन या वीडियो कॉलिंग के माध्यम से लिया जाएगा। नियुक्ति पत्र भी ऑनलाइन ही प्रदान किए जाएंगे। इसके बाद युवाओं का जाकर कार्यस्थल पर ज्वाइनिंग की प्रक्रिया को पूरा करना होगा। उन्होंने बताया कि 18-32 वर्ष की आयु के युवा रोजगार मेला में शामिल हो सकते हैं। न्यूनतम मानदेय 8500-12500 रुपये तक है।

ये कंपनियां होंगी शामिल

मगध एग्रोटेक 120 फील्ड एग्जीक्यूटिव, टेलीकॉलर, सेल्स ट्रेनर कंप्यूटर ऑपरेटर, कृषि अधिकारी
स्मार्ट टच 109 साइट इंचार्ज, कंप्यूटर ऑपरेटर, प्रोजेक्ट मैनेजर, सुपरवाइजर, स्टोर कीपर, हेल्पर
टेस्को एनर्जी 92 बीडीई, एसोसिएट प्रोजेक्ट एडमिनिस्ट्रेटर, एग्जिक्यूटिव, सीसीई
रैंडस्टैड इंडिया 200 ब्रांच रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव
स्कार्पिक्स इंडिया 109 बिजनेस और आईटी एग्जीक्यूटिव, कंप्यूटर ऑपरेटर, वेब डेवलपर, सॉफ्टवेयर डेवलपर
कल्याणी सोलर 99 मल्टीटॉस्किंग, सोलर एन्हेंसर एग्जीक्यूटिव, एचआर,आईटी वर्कर
पुखराज हेल्थ केयर 37 वेलनेस एडवाईजर
जेंट एक्वा प्राइवेट लि 114 एचआर एग्जीक्यूटिव, मल्टीटॉस्किंग एग्जीक्यूटिव, एलजीई, बीडीई

देश दुनिया की ताजात रीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।