National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिTOP NEWS

PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी को खरी-खोटी सुनाई

बीजेपी आज तक ये तय नहीं कर पाई है कि बीजेपी के कद्दावर नेता सुब्रमण्यम स्वामी आखिर पार्टी से किस जन्म की दुश्मनी निकाल रहे है. आये दिन स्वामी बीजेपी की किसी ना किसी बात को लेकर खिचाई करते रहतेहै. अब PNB महाघोटाले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. मामले में वित्तमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि इस घोटाले पर सिर्फ अरुण जेटली ही नहीं, बल्कि पूरा वित्त मंत्रालय चुप है. रिजर्व बैंक के बोर्ड में बैठने वाले बैंकिंग सेक्रेटरी भी चुप हैं.PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी को खरी-खोटी सुनाई

उन्होंने कहा कि वित्त सचिव चुप हैं और वित्तमंत्री भी चुप हैं. पूरे मंत्रालय के चुप होने के नाते मुझे आश्चर्य है. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि सेक्रेटरी बैंकिंग की जानकारी के बिना ये सब नहीं हो सकता. जब उनसे पूछा कि PNB महाघोटाले मामले में वित्तमंत्री की बजाय दूसरे मंत्री क्यों बयान दे रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि यह सवाल हमारे पार्टी के अध्यक्ष को पूछना चाहिए, क्योंकि वह तय करते हैं कि किस मसले पर कौन प्रवक्ता बोलेगा?.

इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व ऑडिटर ने खुद कहा था कि उसने चिदंबरम को चिट्ठी लिखी थी. जुलाई में इतने LoU जारी हुए थे, तो जांच में सामने आएगा कि यह किसको पता था और किसको नहीं पता था? इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया रघुराम राजन की जय जयकार कर रहा था, जब मैंने उसको निकालने के लिए कहा था.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button