पुलिस और बदमाश की मुठभेड़, टॉप 10 अपराधी मुत्तु कसाई घायल

बुलंदशहर, 08 अगस्त, दस्तक टाइम्स (वरुन शर्मा):  बुलन्दशहर पुलिस एक बार फिर एक्शन मोड़ पर आ गई है। सिकन्द्राबाद पुलिस की टॉप टेन अपराधी और हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ मुत्तु कसाई से उस वक्त मुठभेड़ हो गई, जब शातिर बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहा था। दरअसल बढ़ते अपराध के मद्देनजर पुलिस ने एनएच 91 पर गुलावठी रोड़ अंडरपास के पास विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया था। चेकिंग के दौरान अमित को भी रुकने का इशारा किया गया।

 पुलिस के मुताबिक इस दौरान अमित की ओर से पुलिस टीम पर फायर झौंक दिया गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुईं। इस दौरान पुलिस की एक गोली शातिर बदमाश अमित उर्फ मुत्तु कसाई को लग गई। पुलिस ने घायल हिस्ट्रीशीटर से बाइक, एक देसी तमंचा, दो खोखा कारतूस और दो ज़िन्दा कारतूस बरामद किये हैं।

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि घायल अमित पर लूट डकैती जैसे डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाश सिकन्द्राबाद क्षेत्र के सांवली गांव का निवासी है और सिकन्द्राबाद थाने की टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हिस्ट्रीशीटर है। फिलहाल घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि अमित आखिर किस आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था ?