मध्य प्रदेश

डाक्टर का अश्लील वीडियो बना ब्लेकमेल करने वालों को पुलिस पकड़ा

मुरैना: मुरैना (morena) जिले के सुमावली गांव में प्राइवेट क्लीनिक चलाने वाले एक बुजुर्ग डा. का अपहरण करने के बाद महिला के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामनगर में रहने वाले रमेश पाण्डेय सुमावली गांव में मिडिल स्कूल के सामने क्लीनिक चलाते हैं। उन्हीं के पास में बड़ापुरा-महटौली गांव का भूरा उर्फ लायक सिंह कुशवाह भी बजरंग क्लीनिक नाम से अपना क्लीनिक चलाता है।

आपको बता दें कि डा. भूरा कुशवाह ने डा. रमेश पाण्डेय का क्लीनिक बंद करवाने के लिए अपराध और ब्लैक मेलिंग की साजिश रची थी। जिसकी शुरुआत 15 मई की दोपहर 1 बजे हुई जब भूरा कुशवाह, डा. पांडेय के क्लीनिक पर आया और उनके मोबाइल से किसी को काल किया। उसी नंबर से एक महिला का फोन आया, जो अश्लील बातें करने लगीं। उसके तीन दिन बाद एक शादी के लिए निकले तो महाराजपुरा पुलिया के पास संतोष व मोनू कुशवाह नाम के दो युवकों ने उनकी बाइक रोक ली।

दोनों ने बाइक छीनी और डा. को बीच में बैठाकर जौरी गांव में नरुआ के पास ले आए, जहां बादामी कुशवाह नाम की बुजुर्ग महिला मिली।बादामी के साथ मिलकर माेनू व संतोष ने डाक्टर को एक कमरे में बंद कर दिया। और डा. पाण्डेय का आपत्तिजनक वीडियो संतोष ने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर कई बार ब्लेकमेल किया। जिसके बाद डॉक्टर ने करीब तीन से चार बार ब्लैक मेलिंग करने वाले लोगों को रुपए भी दिए।

सोने की जंजीर व दो अंगूठियां भी डॉक्टर से लूट लीं। लूट की शिकायत डॉक्टर ने सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई तो पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पांचों आरोपी पकड़ लिए हैं, उनसे लूटी गई सामग्री भी जब्त कर ली है।

Unique Visitors

11,203,350
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button