National News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

Mahindra Thar पर सिगरेट पीते-पीते बना रहा था छल्ले, पुलिस ने ठोक दिया 29,500 का जुर्माना

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थाना इलाके के मुरादाबाद-दिल्ली नेशनल हाईवे 24 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें एक फेमस यूट्यूबर अपनी थार जीप के ऊपर खड़ा होकर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहा है, वीडियो वायरल होते ही लोगों ने मुरादाबाद पुलिस को ट्वीट करते हुए युवक पर कार्यवाही करने की मांग की थी.

जिसके बाद वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मुरादाबाद पुलिस ने मामले में कार्यवाही के आदेश दे दिए. जिसके बाद जांच में पता चला कि वीडियो बनाने वाला युवक पार्क बड़ा थाना इलाके का रहने वाला फेमस यूट्यूबर फैजान है. युवक की पहचान होते पुलिस ने आरोपी फैजान को गिरफ्तार किया और ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन करने पर थार जीप का 29,500 का चालान कर कार्रवाई की.

एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार सिंह ने इस पूरे प्रकरण पर जानकारी देते हुए कहा कि सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स थार जीप के ऊपर खड़े होकर स्टंट कर रहा था. वायरल वीडियो में गाड़ी का नंबर दिखाई दे रहा था. जिसके बाद पुलिस के द्वारा टीम गठित करते हुए कार को ट्रेस किया गया और फिर कार को जब्त कर गाड़ी सीज कर दी गई है. इस पूरे प्रकरण में पुलिस के द्वारा वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई गई है.

इसके साथ ही एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार के द्वारा अपील करते हुए कहा गया है कि विगत दिनों में इस तरीके की घटनाएं जनपद में तेजी से बढ़ी हैं और लगातार ट्रैफिक पुलिस के द्वारा अपील की जा रही है कि इस तरह की गतिविधियां बिल्कुल ना करें, स्वयं अपनी जान को जोखिम में डालकर और यातायात के नियमों का उल्लंघन कर कोई कार्य न करें, हमेशा यातायात नियमों का पालन करें. यातायात नियमों के प्रति सभी लोग सचेत रहें. पुलिस अधिकारी के द्वारा अनुरोध करते हुए कहा गया है कि यातायात नियमों का लगातार पालन करें कभी भी उल्लंघन ना करें अपनी और दूसरे की जान स्टंट करते हुए जोखिम में ना डालें.

Related Articles

Back to top button