National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ एक्शन की तैयारी, PM मोदी ने संभाली कमान

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में चल रहे तनाव को लेकर मोदी सरकार सख्त हो गई है. आज प्रधानमंत्री मोदी सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच हाई लेवल की मीटिंग चल रही है. जिसके बाद कुछ बड़ा एक्शन होने की आशंका जताई जा रही है. आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह से कश्मीर की घाटी में आतंकी हमलों में सेना के जवानों सहित कई नागरिकों के मारे जाने की भी खबर सामने आई थी. जिसके चलते फिर से वहां तनाव के साये में लोग जी रहे हैं. खबरों के मुताबिक घाटी के कस्बों में ही आतंकियों ने अपना ठिकाना बनाया है. वहीं रेकी के बाद आतंकी घटना को अंजाम दे देते हैं..

खबरों के मुताबिक एनएसए अजित डोभाल ने आल आउट अभियान को तेज करने के निर्देश दिए हैं. जिसके चलते 24 घंटे के अंदर 6 आतंकियों को आर्मी ने मार गिराया है. खबरों के मुताबिक फिलहाल NSA डोभाल प्रधानमंत्री के बीच बैठक जारी है.. यह बैठक घाटी में फैली अशांति को लेकर अहम मानी जा रहा है. एलजी मनोज सिन्हा भी घाटी में फैले तनाव को लेकर भारत सरकार को अवगत करा चुके हैं. उन्होने कहा था कि आतंकियों को टीचरों की हत्या का मूंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. इसके बाद हमारे सुरक्षा बलों ने घाटी में छिपे 6 आतंकियों को मार गिराया था..

पिछले एक सप्ताह की बात करें तो सबसे पहले आतंकियों ने गोल गप्पे वाले दुकानदार को अपना निशाना बनाया था. इसके बाद टीचर्स की हत्या कर घाटी में खौफ पैदा करने की कोशिश की गई. फिर पुंछ में जवाबी कार्रवाई के दौरान भारतीय सेना के 5 जवान शहीद होने की खबर ने पूरे देश को गमगीन कर दिया था. इन्हीं सब घटनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी हाई लेवल की बैठक बुलाकर कश्मीर मुद्दे पर अधिकारियों से चर्चा की है. हालाकि बैठक को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button