PM Modi Speech Live Updates: प्रधानमंत्री बोले- लॉकडाउन खत्म हुआ, वायरस नहीं

- in BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री ने आज अपने संबोधन में कहा कि हाल हि के दिनों में हम सबने बहुत सी फोटो, वीडियो देखे हैं जिनमें साफ दिखता है कि कई लोगों ने अब सावधानी बरतना छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव : भाजपा के सामने प्रतिष्ठा बचाने की है चुनौती


ये ठीक नहीं है। अगर आप लापरवाही बरत रहे हैं,  बिना मास्क के बाहर निकल रहे हैं,  तो आप अपने आपको, अपने परिवार को, अपने परिवार के बच्चों और बुजुर्गों को उतने ही बड़े संकट में डाल रहे हैं।

ये समय लापरवाह होने का नहीं है

सेवा परमो धर्म: के मंत्र पर चलते हुए हमारे डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी इतनी बड़ी आबादी की निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं। इन सभी प्रयासों के बीच, ये समय लापरवाह होने का नहीं है।  ये समय ये मान लेने का नहीं है कि कोरोना चला गया,  या फिर अब कोरोना से कोई खतरा नहीं है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।