प्रधानमंत्री के अहंकार ने जवानों को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया

प्रधानमंत्री के अहंकार ने जवानों को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने किसान आंदोलन को रोकने के लेकर पुलिस की कार्रवाई के मद्देनजर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है।

राहुल ने जहां अपने ट्विटर अकाउंट से किसानों के प्रति पुलिस की दमनकारी कार्रवाई की फोटो साझा कर इसे प्रधानमंत्री का अहंकार बताया, जिसने जवानों को किसानों के खिलाफ खड़ा कर दिया है। वहीं प्रियंका ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह पूंजीपति मित्रों की मदद करने तथा किसानों के रास्ते में रोड़े अटकाने का काम कर रही है।

राहुल गांधी ने फोटो ट्वीट कर लिखा, ‘बड़ी ही दुखद फ़ोटो है। हमारा नारा तो ‘जय जवान जय किसान’ का था लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के ख़िलाफ़ खड़ा कर दिया। यह बहुत ख़तरनाक है।’

यह भी पढ़े: winter : लेह में शून्य से नीचे आया पारा, बढ़ी कड़ाक की ठंड – Dastak Times 

वहीं, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा सरकार में देश की व्यवस्था को देखिए… जब भाजपा के खरबपति मित्र दिल्ली आते हैं तो उनके लिए लाल कालीन डाली जाती है। मगर किसानों के लिए दिल्ली आने के रास्ते खोदे जा रहे हैं। दिल्ली किसानों के खिलाफ कानून बनाए वह ठीक, मगर सरकार को अपनी बात सुनाने किसान दिल्ली आए तो वह गलत?’

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर अपना डेरा बनाया हुआ है। हालांकि पंजाब से आए किसानों को दिल्ली में बुराड़ी के निरंकारी मैदान पर प्रदर्शन की अनुमति मिल गई है। अब वहां किसानों के रुकने एवं अन्य सुविधाओं की व्यवस्था की जा रही है। दूसरी ओर, दिल्ली टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर अब भी किसान जमे हुए है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।