Entertainment News -मनोरंजन

राजकुमार और जाह्नवी एक बार फिर करेंगे स्क्रीन शेयर, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में करेंगे एक साथ काम

मुंबई। बालीवुड एक्टर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘रूही’ में देखने को मिली थी, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था। अब एक बार फिर ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी। करण जौहर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट 22 नवंबर को की है। इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर धमाल मचाएंगे। वहीं, ‘दोस्ताना 2’ की बात करें तो इस फिल्म का भी 60 फीसदी हिस्सा शूट हो चुका था और भारी भरकम रकम खर्च की जा चुकी थी। आपको बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। शरण शर्मा ने ही ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ को भी डायरेक्ट किया था। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। वहीं, कार्तिक आर्यन की बात करें तो हाल में नेटफ्लिक्स पर उनकी ‘धमाका’ रिलीज हुई है जिसमें वह एक एंकर और जर्नलिस्ट की भूमिका निभाते नजर आए हैं।

फिल्म की काफी तारीफ हो रही है और लोगों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘फ्रेडी’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे। बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में करण जौहर पहले कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को साथ में लेना चाहते थे। लेकिन, कार्तिक आर्यन के हाथ से करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के साथ-साथ यह फिल्म भी फिसल गई। रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर में मनमुटाव हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। जाह्नवी ने इसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ सारे संपर्क खत्म कर दिए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन डेट्स को लेकर टालमटोल कर रहे थे। इस वजह से फिल्म की शूटिंग मेकर्स को लगातार पोस्टपोंड करनी पड़ रही थी। आखिरकार कार्तिक आर्यन के व्यवहार के बाद करण जौहर ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया और यह फिल्म राजकुमार राव के खाते में चली गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button