Business News - व्यापार

रियलमी ने लॉन्च की Realme Band 2, फिटनेस बैंड में बड़े कलर स्क्रीन और 12 दिनों का बैटरी बैकअप

रियलमी ने बुधवार को अपने सबसे लेटेस्ट फिटनेस ट्रैकर Realme Band 2 को लॉन्च कर दिया है. मालूम हो कि यह फिटनेस बैंड मलयेशिया में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत MYR 139 रखी गयी है. भारतीय मुद्रा में यह बैंड करीब 2455 रुपये में आयेगा.

Realme Band 2 में लार्ज कलर डिस्प्ले के साथ ब्लड ऑक्सीजन सेंसर दिया गया है. कंपनी के मुताबिक, Realme Band 2 में 204 एमएएच का बैटरी दी गयी है, जो फुल चार्ज में 12 दिन तक बैकअप देगी.

Realme Band 2 में वर्कआउट ट्रैकिंग के लिए 90 स्पोर्ट्स मोड्स हैं. इसकी मलयेशिया में बिक्री 20 सितंबर से शुरू होगी. सोशल मीडिया पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फिटनेस बैंड को भारत में अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है.

Realme Band 2 में 1.4-इंच टच डिस्प्ले के साथ 167×320 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है. नये बैंड में उपयोगकर्ताओं को 50 से ज्यादा पर्सनलाइज्ड डायल फेस मिलेंगे. साथ ही यूनिवर्सल 18एमएम स्ट्रैप्स का सपोर्ट दिया गया है.

Realme Band 2 में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैक करने के लिए SpO2 सेंसर, फिटनेस ट्रैकिंग के लिए 90 स्पोर्ट्स मोड्स दिये गये हैं. यह फिटनेस बैंड 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस होगा.

Realme Band 2 के जरिये Realme Buds Air जैसे कनेक्टेड डिवाइस को कंट्रोल किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.1 का सपोर्ट है. इस फिटनेस बैंड में एनर्जी ब्लूटूथ चिपसेट रियलमी कंपनी का ही है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button