सचिन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे क्रिकेटर

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अप्रैल को एडमिट हुए थे जिन्हें आज सचिन को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद वो कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे.

सचिन ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी और इस टीम से खेलने वाले सचिन सहित चार प्लेयर कोरोना की चपेट में आये थे.

सचिन के अलावा एस बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और इरफान पठान भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे. रायपुर में हुए इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने सचिन की कप्तानी में जीत हासिल की थी.

सचिन ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ट्वीट किया कि हॉस्पिटल से अभी घर वापस आया हूं और कुछ दिन घर पर आइसोलेशन में रहूँगा. आराम करूंगा. मैं आप सभी को शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया बोलना चाहता हूं.

मैं सभी मेडिकल स्टाफ का ऋणी हूं और वे एक साल से ज्यादा टाइम से इसी तन्मयता के साथ कठिन हालातों में काम किये जा रहे हैं. सचिन ने अपने अस्पताल में एडमिट होने की जानकारी ट्वीट से दी थी.

सचिन ने ट्वीट में लिखा था कि आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिये आभार, चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं. मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों मैं घर वापस लौट जाऊंगा. सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos