साक्षी धोनी को नापसंद थे कैप्टन कूल के लंबे बाल

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी ने जब क्रिकेट में कदम रखा था. उस टाइम कैप्टन कूल के लंबे हेयर थे. वही धोनी की वाइफ साक्षी ने बताया कि वो धोनी को ऑरेंज हेयर कलर’ लुक के देखने के खिलाफ थीं. धोनी और साक्षी की 4 जुलाई 2010 की शादी हुई थी. धोनी की वाइफ साक्षी ने गुरुवार को अपने 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और उन्होंने अपनी राय दी कि लंबे बाल एक्टर जॉन अब्राहम पर शूट करते हैं. धोनी पर लंबे बाल अच्छे नहीं लगते है. इस बारे में साक्षी सीएसके द्वारा साझा वीडियो में ये बात बोली की कि मैं उनसे मिली होती तो उनके नारंगी रंग के लंबे बाल नहीं होते.

अच्छा है कि मैंने उन्हें लंबे बालों के साथ नहीं देखा. ये जॉन पर ही अच्छा लगता है. वैसे पूर्व भारतीय कप्तान धोनी को उनके लंबे बालों के लिए पाकिस्तान के राष्ट्रपति रहे परवेज मुशर्रफ ने भी तारीफ की थी. बताते चले कि साल 2004 में वनडे इंटरनेशनल डेब्यू के बाद में धोनी की कप्तानी से भारतीय क्रिकेट में बदलाव किया. महेंद्र सिंह धोनी का नाम विश्व क्रिकेट के सफल कप्तानों में शुमार हैं.

धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 वर्ल्डकप-2007 में विजेता बना था और शादी के एक साल बाद उन्ही की कमान में देश ने वनडे वर्ल्डकप-2011 जीता था. इसके बाद भारत ने इंग्लैंड में 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खिताबी जीत के साथ ही तीन आईसीसी ट्रॉफी जीत हासिल करने वाले एकमात्र कप्तान बन गए है.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।