बारात से लौट रही बोलेरो जीप ट्रेलर से टकरायी, 06 की मौत

बारात से लौट रही बोलेरो जीप ट्रेलर से टकरायी, 06 की मौत

डिब्रूगढ़ (असम): धेमाजी जिले में विवाह समारोह में हिस्सा लेने के बाद गुरुवार की तड़के लौट रही एक बोलरो जीप भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गयी। इसमें छह लोगों की मौत हो गयी जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें डिब्रूगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े: भाई-भाभी सहित दो बच्चोंं को जिंदा जलाया, भतीजे की हाल नाजुक,खुद झूला फंसी – Dastak Times 

पुलिस के अनुसार धेमाजी जिला से विवाह समारोह में हिस्सा लेने के बाद बारातियों को लेकर लौट रही बोलेरो जीप ने लेपेटकाटा में राष्ट्रीय राजमार्ग-37 के किनारे खड़े एक ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

इस टक्कर की भयावहता इसी बात से समझी जा सकती है कि हादसे के बाद बोलेरो जीप ट्रेलर के पीछे घुस गयी। हादसे में मौके पर ही पांच बारातियों की मौत हो गयी। जबकि तीन व्यक्तियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गयी। फिलहाल दो घायलों का इलाज चल रहा है।

मृतकों में दूल्हे का भाई भी शामिल है। मृतकों की पहचान हेम बोरा, मदन बोरा, जीवक सैकिया, प्रकाश दास, कनपाई भुइंया और देव बोरा के रूप में की गई है । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही और तेज रफ्तार की वजह से हुआ है।

पुलिस ने बताया कि डिब्रूगढ़ जिला के लेपेटकाटा के भगामुख से बारात बीती रात धेमाजी जिला के सीसी बरगांव के धुनागुरी स्थित कलिता गांव पहुंची थी। विवाह समारोह में हिस्सा लेने के बाद बारात से लोग पुनः वापस लौट रहे थे, जब यह हादसा हुआ।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।