सोनू सूद ने रैना की आंटी को उपलब्ध करवाया ऑक्सीजन सिलेंडर

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना की सेकंड वेव से भारत की स्थिति खराब हो गयी है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बीमार आंटी के लिए ट्वीट से मदद मांगी थी.

सुरेश रैना के इस ट्वीट पर एक्टर सोनू सूद ने क्रिकेटर की मदद की और ट्वीट पर तुरंत मदद उपलब्ध कराने की जानकारी दी. सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए बताया था कि मेरठ में उनकी आंटी बीमार हैं, जो कोरोना से पीड़ित हैं अस्पताल में एडमिट हैं.

हॉस्पिटल के पास संभवत: ऑक्सीजन का स्टॉक उपलब्ध नहीं था और इसीलिए उन्होंने पीड़ित के परिजनों से ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने को बोला था. रैना ने इसीलिए ट्वीट किया.

अपने ट्वीट में रैना ने लिखा कि मेरठ में उनकी आंटी को ऑक्सीजन सिलेंडर की दरकार हैं, जो 65 वर्ष की हैं और कोरोना की चपेट में आने की वजह से उन्हें फेफड़ों का गंभीर इन्फेक्शन हो गया है. बिना ऑक्सीजन सपॉर्ट के उनका ब्लड ऑक्सीजन लेवल 70 और ऑक्सीजन सपॉर्ट पर ब्लड ऑक्सीजन लेवल 91 है.

उन्होंने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग करते हुए मदद मांगी थी. इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद एक्टर सोनू सूद ने रैना की आंटी की हेल्प के लिए सिलेंडर का उपलब्ध करवाया और उन्होंने टि्वटर पर रैना जानकारी दी कि भाई 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंच रहा है.

कुछ ही देर बाद रैना ने भी सूद की इस हेल्प के लिए उनका धन्यवाद जताया. रैना ने सोनू को जवाब देते हुए लिखा, सोनू पा जी इस हेल्प के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपने बहुत-बहुत बड़ी मदद की. आप हमेशा धन्य रहें. बताते चले कि सुरेश रैना हाल ही में पोस्टपोन हुई आईपीएल में सीएसके का हिस्सा थे.

मंगलवार को कोरोना की वजह से आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन करना पड़ा था. बताते चले कि सोनू सूद कोरोना काल में दवाओं, ऑक्सीजन, खान-पान के इंतजाम के अलावा जरूरतमंदों को एक जगह से दूसरे जगह पर ले जाने का भी काम कर रहे हैं.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos
  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q