State News- राज्यउत्तर प्रदेशग़ाज़ीपुरफीचर्ड

स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में T20 गोल्ड कप प्रतियोगिता

गाज़ीपुर, 09 अक्टूबर 2021, (आरिफ वारसी) : गाज़ीपुर में स्थानीय स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के खेल मैदान पर NY सिनेमाज T20 गोल्ड कप प्रतियोगिता का उद्घाटन स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सचिव कबिन्द्र नाथ शर्मा के कर-कमलों से हुआ। कार्यक्रम के आरंभ में युवा खिलाड़ियों ने  माल्यार्पण व CPC अध्यक्ष शाश्वत सिंह के अंगवस्त्रम प्रदान कर मुख्य अतिथि का स्वागत किया ।

इस प्रतियोगिता श्रृंखला में आज महावीर क्रिकेट अकादमी एवम बलिया चिकलहर के बीच मैच खेला गया, जिसमे बलिया चिकलहर ने टॉस जीता । इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए महावीर क्रिकेट अकादमी क्या हो रहा है ने 133 रन बनाए जिसके जवाब में बलिया चिकलहर की टीम मात्र 70 रनों पर ही सिमट गई । आज के मैच में शिवम सिंह को बेहतर प्रदर्शन के लिए डॉ अरविंद सिंह के कर-कमलों द्वारा प्लेयर ऑफ मैच के खिताब से नवाजा गया।

पत्रकारों से बात करते हुए क्रिकेट फॉरमेशन सेंटर के अध्यक्ष शाश्वत सिंह ने कहा कि युवा खिलाड़ियों के खेल कौशल को निखारने व उनके मनोबल को मजबूत बनाने के उद्देश्य से इस प्रकार के और भी टूर्नामेंट का शीघ्र ही आयोजन किया जाएगा ।

इस अवसर पर गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि क्रिकेट परफॉर्मेंस सेंटर द्वारा आयोजित यह श्रृंखला जनपद में क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत है इसके अलावा शीघ्र ही AVS जिम, RSMIT एवं सिंह हॉस्पिटल द्वारा प्रायोजित टूर्नामेंटों का निकट भविष्य में आयोजित किये जाएंगे । उन्होंने बताया कि वर्तमान श्रृंखला के विजेता टीम को डॉ. राजेश कुमार सिंह (प्रबन्ध निदेशक – सिंह हॉस्पिटल प्रा. लि.) के हाथों पुरस्कृत किया जाएगा ।

इस अवसर पर क्रिकेट फॉरमेशन सेंटर के अध्यक्ष शाश्वत सिंह के अतिरिक्त संजय राय, राजन सिंह, इमदाद हुसैन, मक़बूल गौहरी सहित गाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, डॉ उमेश चन्द्र राय, विनय सिंह आदि  पदाधिकारियों सहित जनपद के गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button