State News- राज्यस्पोर्ट्स

दूसरे टी-20 में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, ये दो प्लेयर इसलिए जाएंगे इंग्लैंड

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. ये टी-20 मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगा जिसके लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव हो सकते हैं. पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया टेस्ट टीम में रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल है. इस बारे में सोमवार को बीसीसीआई ने मुहर लगा दी.

ये दोनों प्लेयर श्रीलंका से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे, ऐसा बोला जा रहा है दोनों एक बायो बबल से सीधा दूसरे बायो बबल में घुसेंगे तो ऐसे में अनिवार्य आइसोलेशन में नहीं रहेंगे. इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम मैनेजमेंट इन दोनों को दूसरे टी20 में आराम दे सकता है और ऋतुराज गायकवाड़ और देवदत्त पडीक्कल टीम में शामिल हो सकते हैं.

वही मनीष पांडे वनडे सीरीज में वो कुछ खास नहीं कर सके थे, ऐसे में उनकी टीम में लौटना थोडा मुश्किल लग रहा है. इन दो के अलावा टीम मैनेजमेंट के विनिंग कॉम्बिनेशन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है. नेशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) के चीफ और इस दौरे पर भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ को संजू सैमसन से उम्मीदें हैं.

हालांकि वो अगले दो मैचों में बड़ा स्कोर बनाने में फेल रहते हैं तो ये सीरीज उनके लिए अंतिम अवसर हो सकती है. टीम के लिए हार्दिक पांड्या की बल्लेबाज़ी फॉर्म भी चिंता का विषय है, जो श्रीलंका के खिलाफ अभी तक प्रभावित करने में विफल हैं. उन्होंने ठीक-ठाक गेंदबाजी की है, लेकिन वो पीठ की सर्जरी से पहले की तरह गेंदबाजी करने में विफल रहे हैं. भारतीय गेंदबाजों ने पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया.

वही युजवेंद्र चहल और वरुण चक्रवर्ती फिर से टीम में कलाई के स्पिनर के स्थान के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं. यूएई में खेले जाने वाले टी-20 विश्वकप के लिए 20 से अधिक प्लेयर्स के चयन की उम्मीद है और ऐसे में चक्रवर्ती और चहल दोनों को टीम में शामिल किया जा सकता है.

संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवनः देवदत्त पडीक्कल, शिखर धवन (कप्तान), संजू सैमसन, ऋतुराज गायकवाड़, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button