होटल में ऐसे ट्रेनिंग कर रही है टेनिस प्लेयर हेदर वाटसन, देखें वीडियो

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : आगामी 8 फरवरी से होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिये सभी प्लेयर ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं जहां वो सख्त आइसोलेशन में है. सोमवार तक ऑस्ट्रेलिया पहुंचे तीन विमानों में पॉजिटिव मामले निकलने के बाद 72 प्लेयर्स अपने होटल के कमरों में 14 दिनों तक आइसोलेट है. इन्ही प्लेयर्स में शामिल हेदर वाटसन जिस जहाज से मेलबर्न पहुंची उसमें एक यात्री की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव थी.

फिलहाल अपने कमरे में कड़ी ट्रेनिंग कर रही हेदर ने अपने कमरे के अंदर 5 किमी की दौड़ पूरी की. फिलहाल फैंस ट्रेनिंग और फिटनेस को लेकर हेदर के संकल्प को देखकर हैरान हैं . वाटसन द्वारा सोशल मीडिया पर साझा वीडियो में वो अपने कमरे के दरवाजे से दूसरी ओर की दीवार तक लगातार भाग रही हैं.

उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा, पांच के.’ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हेजर ने एक और वीडियो साझा करके बताया कि वो किस तरह दीवार पर गेंद मारकर स्क्वैश के अंदाज में प्रैक्टिस कर रही हैं. हेदर ने साथ में ये भी बोला कि जिस प्लेन से वो आई उसमें एक शख्स को कोरोना हुआ है जिसके चलते सभी लोगों को आइसोलेशन में भेजे गए है.

हालांकि प्लेयर्स के लिये कई ट्रेनिंग वेन्यू थे जहां वो दो सप्ताह के आइसोलेशन के दौरान प्रैक्टिस कर सकते थे, लेकिन करीबी तौर पर संपर्क में आने के बाद कई प्लेयर्स को अपने होटल के कमरों में बंद रहना होगा. कई प्लेयर्स इससे निराश दिखे.

इस बीच स्विट्जरलैंड की महिला टेनिस प्लेयर बेलिंडा बेनकिक ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो होटल के कमरे में ट्रेनिंग कर रही हैं. हालांकि वो दो सप्ताह तक होटल के कमरे में बंद न रहने वाले प्लेयर्स के मिलने वाले फायदे पर निराश दिखी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos