BREAKING NEWSState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशफीचर्डमेरठ

शहीद अनिल तोमर का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, उमड़ा जनसैलाब

शहीद अनिल तोमर का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, उमड़ा जनसैलाब

मेरठ : कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना के ऑपरेशन में शहीद मेरठ निवासी हवलदार अनिल तोमर का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात पैतृक गांव सिसौली पहुंचा। शहीद की अंतिम यात्रा में गन्ना मंत्री सुरेश राणा, सांसद राजेंद्र अग्रवाल मौजूद रहे। अंतिम सलामी के बाद शहीद के भाई व पुत्र ने मुखाग्नि दी।

देर रात पार्थिव शरीर की दी गई अंतिम विदाई

मौसम खराब होने के कारण श्रीनगर से सेना का हवाई जहाज देरी से उड़ान भर पाया। इस कारण शहीद के पार्थिव शरीर को मेरठ पहुंचने में रात हो गई। सेना के वाहन में जैसे ही पार्थिव देह सिसौली पहुंची तो भारत माता की जय और शहीद अनिल तोमर अमर रहें के नारे लगने लगे।

सेना की राजपूत रेजिमेंट की 21वीं बटालियन ने शहीद को सलामी दी

सेना की राजपूत रेजिमेंट की 21वीं बटालियन ने शहीद को सलामी दी। मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में गन्ना मंत्री सुरेश राणा अंतिम यात्रा में शामिल हुए। मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल, किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी, सेना के अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। देर रात ही गांव के बाहर एक प्लाॅट में शहीद के भाई सुनील तोमर और पुत्र लक्ष्य ने मुखाग्नि दी।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: ब्रिटेन से मेरठ पहुंचा कोरोना का नया स्ट्रेन, दो साल की बच्ची हुई संक्रमित – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

मुख्यमंत्री ने दी गई 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

इससे पहले गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दी गई 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक शहीद परिवार को सौंपा। इनमें से 35 लाख रुपए शहीद की पत्नी के खाते में और 15 लाख रुपए उनके माता-पिता के खाते में ट्रांसफर किए गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button