सुल्तानपुर में कोचिंग जा रही साइकिल सवार छात्रा को ट्रक ने रौंदा ,मौत

सुल्तानपुर: नगर के बस स्टेशन के पास साइकिल से कोचिंग जा रही बालिका को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया । मौके पर ही बालिका की मौत हो गयी ।

नगर कोतवाली के बस स्टेशन के पास बुधवार को सुबह अनन्या सिंह पुत्री शेर बहादुर सिंह सुबह बस स्टेशन के पास ही एक कोचिंग में पढ़ने के लिए साइकिल से जा रही थी । अचानक अनियंत्रित वाहन ने बालिका को रौंद दिया ।

यह भी पढ़े:  होंडुरस में बाढ़, भूस्खलन से मरने वालों की संख्या 60 के करीब पहुंची 

मूलतः सुल्तानपुर में कुड़ेभार थाने के मायांग गांव के निवासी शेर बहादुर सिंह है । शहर में रहकर बालिका को पढ़ा रहे थे । बस स्टेशन पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी । बालिका की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।