National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

नड्डा की अगुवाई में BJP पदाधिकारियों की हुई बैठक, इन बातों पर दिया गया जोर

पांच राज्यों में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं . भारतीय जनता पार्टी पांचों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हो गई है. इसी के मद्देनजर भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक दिवसीय अहम बैठक हुई . इस बैठक में चुनाव की तैयारियों मोदी सरकार की उपलब्धियों को आम जनता तक ले जाने का रोड मैप तैयार किया गया . भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की अगुवाई में अहम बैठक हुई. इस बैठक में तमाम मुद्दों पर चर्चा के साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने विपक्ष की नकारात्मक राजनीति को जनता के सामने उजागर करने की रणनीति पर चर्चा हुई .

आपको बता दें कि इस बैठक में बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रभारी मौजूद थे . सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों प्रभारियों की बैठक का मुख्य मुद्दा पांच राज्यों में होने वाला विधानसभा चुनाव ही रहा. बैठक में इस बात पर विस्तार से चर्चा हुईं की आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ताओं नेताओं को क्या ज़िम्मेदारी सौंपी जाए . इसके साथ ही पिछले दिनो पार्टी के पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री की कई बैठके हुई थी उन बैठकों में प्रधानमंत्री ने जिन मुद्दों अजेंडा को रखा उस पर पार्टी कितना काम कर पायी है उसकी समीक्षा तो हुई है साथ ही इस बात की रूप रेखा भी तैयार की गई की अगले सौ दिनो में पार्टी क्या करेगी .

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने बीजेपी के पदाधिकारियों से कहा कि जब देश 100 करोड़ कोविड वैक्सीन की खुराक का लक्ष्य पूरा कर लेगा, इसको बड़े स्तर पर प्रचारित प्रसारित करना है . इसके साथ ही उन्होने कहा कि ये वैश्विक स्तर की उपलब्धि है जो हमारी सरकार जल्द प्राप्त करने जा रही है . नड्डा ने देश की इस उपलब्धि को वैश्विक स्तर पर ले जाने के लिए भी के लिए भी कहा .

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button