बिहार

लापता युवती की नग्न लाश पुराने भट्टे से बरामद, दूर पड़े थे कपड़े, दुष्कर्म के बाद हत्या!

जहानाबाद: जहानाबाद के परसविगहा थाना क्षेत्र के छोटकी चैनपुरा गांव की निवासी और सीआरपीएफ के जवान की पत्नी (28 वर्ष) की अपराधियों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त युवती की हत्या सामूहिक बलात्कार करने के बाद की गई है। उसका शव शनिवार की सुबह नंगी हालत में गांव के बधार में एक केबिन के पास और उसके कपड़े एक पुराने भट्ठे के पास मिली।

युवती शुक्रवार कि सुबह से लापता थी। दूसरे दिन शनिवार की सुबह उसका शव मिलने के बाद लोग भड़क गए। शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दिए जाने की घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने तकरीबन आठ घंटे तक चैनपुरा मोड़ के समीप वभना – शकूराबाद पथ को जाम कर दिया। परिजन और अन्य लोग हत्यारे को चिन्हित कर उसे शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। मृतका की बहन एवं अन्य परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बाद उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

हत्या और सड़क जाम की सूचना पाकर एसपी दीपक रंजन के निर्देश पर एएसपी हरिशंकर कुमार, परसविगहा के थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह एवं अन्य कई पुलिस पदाधिकारी, महिला पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल और जाम स्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की। फिलहाल एएसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। युक्त युवती के शरीर के कई जगहों पर खरोच के निशान थे। घटना के कारण के हर बिन्दु पर गहराई से जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button