कोरोना की चपेट में साइना नेहवाल सहित ये इंडियन शटलर

- in BREAKING NEWS, स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना काल में पहली बार टूर्नामेंट खेलने के लिए देश से बाहर थाईलैंड गयी साइना नेहवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से बड़ा झटका लगा है. दरअसल साइना को यहाँ योनेक्स थाईलैंड ओपन सहित तीन टूर्नामेंट में हिस्सा लेना था. फिलहाल उन्हें अस्पताल में आइसोलेशन कर दिया गया है. उनके साथ कोरोना पॉजिटिव निकले एचएस प्रणॉय भी आइसोलेट कर दिए गए है.

वैसे बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बैंकॉक में होने वाले इन टूर्नामेंटों से पहले लगे कोरोना प्रोटोकॉल से नाखुश थीं. उन्होंने प्रतिबंधों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कई ट्वीट किये थे लेकिन अब कोरोना संक्रमित होने के बाद साइना नेहवाल अब शायद ही इन टूर्नामेंट्स में खेल पाएंगी.

वैसे साइना ने ट्रेनर और फिजियो से मिलने की मंजूरी नहीं देने पर बीडब्ल्यूएफ पर निशाना साधा था और बोला था कि प्लेयर्स को ये पहले ही बताना चाहिए था कि उन्हें थाईलैंड में उनके स्पोर्ट स्टाफ से मिलने की मंजूरी नहीं होगी.

वैसे कोरोना महामारी की वजह 10 महीनों तक इंटरनेशनल कैलेंडर प्रभावित होने के बाद भारतीय बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल मंगलवार से शुरू होने वाले थाईलैंड ओपर सुपर 1000 लीग से लौटने वाली थी.

भारतीय टीम में ओलंपिक के पदक की दावेदार साइना नेहवाल, किदांबी श्रीकांत और बी. साई प्रणीत हैं वही विश्व चैंपियन पीवी सिंधु इंग्लैंड से सीधे थाईलैंड के लिये निकली थी. सिंधु अक्टूबर से इंग्लैंड में ट्रेनिंग कर रही हैं. बताते चले कि 12 से 17 जनवरी तक योनेक्स थाईलैंड ओपन, 19 से 24 जनवरी तक टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी तक बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स होगा.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos