चूल्हे की चिंगारी से महिला समेत तीन जिंदा जलने से हुई मौत

बीकानेर : राजस्थान में बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना इलाके के सुरानाणा गांव में महिला, दो बच्चों सहित एक बछड़ी की जिंदा जल गई।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि थाने में सुबह सूचना सूचना मिलने के बाद सीआई ईश्वरप्रसाद ने उच्चाधिकारियों को सूचना भेज दी और मौके लिए रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि 75 वर्षीया धाई देवी जाट और उनकी पोती 10 वर्षीय अनीता व 8 वर्षीया मोनिका पुत्री हंसराज जाट निवासी खिलेरिया की झोंपड़ी में लगी आग से मौत हो गयी।

यह भी देखे: अब फिर से यूपी का निर्यात कारोबार पटरी पर आने लगा, पहुंचा पांचवीं रैंक पर – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

इस दौरान एक बछड़ी की भी आग की चपेट में आने से मौत हो गई। सीआई ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि चूल्हे की चिंगारी से झौंपड़ा जला, जिससे चार प्राणियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की रिपोर्ट लूणकरणसर थाना में दर्ज की गयी है।