State News- राज्यउत्तर प्रदेशमहोबा

कोचिंग जा रहे छात्रों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, तीन घायल

महोबा : गुरुवार की सुबह कोचिंग के लिए साईकिल से सुगिरा से कुलपहाड आ रहे छात्रों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना में दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। बच्चों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने झांसी -मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया।घटना पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया गया।

पांच छात्र एक साथ जा रहे थे कोचिंग

कुलपहाड कोतवाली के निकटवर्ती ग्राम सुगिरा के इंटरमीडिएट के पांच छात्र साईकिल से तड़के साढे पांच बजे कुलपहाड़ के गोविंदनगर में संचालित कोचिंग में पढने जा रहे थे। इसी दौरान झांसी मार्ग से पीछे से तेजी से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा पर छात्रों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही छात्र साईकिल समेत कई मीटर दूर जा गिरे। टक्कर लगने से धर्मेन्द्र पुत्र संतोष साहू व कपिल पुत्र अशोक विश्वकर्मा की मौके पर मौत हो गई। जबकि जीतेन्द्र पुत्र माधव प्रसाद गुप्ता व देवेन्द्र पुत्र हरदयाल साहू समेत एक अन्य छात्र घायल हो गया।

मार्निंग वाॅक पर निकले हुए लोगों ने पुलिस को दी सूचना

घटना के समय हुई उसी समय सुगिरा के तमाम नागरिक मार्निंग वाॅक पर निकले हुए थे। उन्होंने जब ट्रक को छात्रों को टक्कर मारते देखा तो तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस से सम्पर्क न होने पर उन्होंने छात्रों के परिजनों को फोन पर सूचना दी। परिजन अपनी कार से घायल छात्रों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र कुलपहाड पहुंचे।

गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम

टक्कर मार कर ट्रक चालक मौके से भाग निकला। छात्रों की मौत की खबर फैलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर कुलपहाड , अजनर, पनवाडी व महोबकंठ थानों की फोर्स बुला ली गई। गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया गया है।

यह भी पढ़े: डेविड एंड गोलियथ फिल्म्स के साथ मिलकर नए गायकों को प्रोमोट करेंगे लाल भाटिया – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button