उत्तर प्रदेश

UPSSSC में 12वीं पास की भर्ती, अमीन और अहलमद के पद खाली

upsssc-chakbandi-lekउत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कुल 152 पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। जारी विज्ञप्ति के तहत अमीन के 124 और अहलमद के 28 पदों को भरा जाएगा।
 

निर्धारित पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता के तौर पर उम्मीदवार को मान्यताप्राप्त बोर्ड से 12वीं या उसके समकक्ष उत्तीर्ण होना जरूरी है। इन पदों के लिए न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 40 वर्ष तय की गई है।

आरक्षित वर्ग को नियमानुसार अधिकतम आयु में विशेष छूट का प्रावधान है। इन पदों पर वेतनमान के तौर पर चयनित आवेदकों को 5,200 से 20,200 रुपये प्रतिमाह और 1,900 रुपये ग्रेड पे दिए जाने का प्रावधान है।

निर्धारित पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन किए जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन पत्र को निर्धारित प्रारूप को भरें। पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट आगामी चयन प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें।

उम्मीदवार 02 जून, 2016 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर लॉगऑन करें।

 
 

Unique Visitors

9,327,638
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button