State News- राज्यउत्तराखंड

उत्तराखंड स्पोटर्स ताइक्वांडो एसोसिएशन दल ने मुख्यमंत्री धामी से की भेंट

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखंड स्पोटर्स ताइक्वांडो एसोसिएशन दल ने भेंट किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने देहरादून के चार ताइक्वांडो खिलाड़ियों राघवी चौधरी, आरूषि खंडेलवाल, दीपांशु मेहरा एवं कुणाल गुप्त को साउथ कोरिया से ब्लैक बेल्ट प्राप्त करने पर प्रमाण पत्र प्रदान किया। उत्तराखंड स्पोटर्स ताइक्वांडो एसोसिएशन के महासचि जावेद खान ने दिसम्बर 2021 में देहरादून में होने वाली राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए आमंत्रित किया। इस अवसर पर उत्तराखंड स्पोटर्स ताइक्वांडो एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रोनक जैन, हिना हबीब एवं मो. उमर मौजूद थे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास स्थित कैंप कार्यालय में अखिल भारतीय राष्ट्रीय गोरखा मोर्चा पार्टी के अध्यक्ष कैप्टन (रिटा.) जेबी कार्की ने भेंट की। भेंट के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ने, उत्तराखंड के उद्योगों में राज्य के युवाओं को पहले प्राथमिकता देने एवं विभिन्न प्रमाणपत्रों को जारी करने के लिए प्रक्रिया को सरल करने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर गंभीरता से विचार किया जाएगा और उनका उचित समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रोजगार और स्वरोजगार पर राज्य सरकार का विशेष ध्यान है। राज्य में अनेक विभागों में नई विज्ञप्तियां निकाली गई है। लोगों को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए भी लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button