Lucknow News लखनऊState News- राज्यउत्तर प्रदेश

ग्राम प्रधानों ने एक माह का मानदेय मुख्यमंत्री कोविड फंड में दिया


बल्दीराय/ सुलतानपुर: कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ाई में बल्दीराय की पैंसठ ग्राम सभाओं के प्रधानों ने सामुहिक रूप से एक माह का मानदेय की रक़म मुख्यमंत्री कोविड फण्ड में योगदान दिया है।बल्दीराय ग्राम प्रधानों नें सामुहिक रूप से पूरे एक माह का मानदेय 3500 रुपये के हिसाब से दो लाख सत्ताईस हजार पांच सौ रुपये मुख्यमंत्री राहत द्वारा बनाये कोष उत्तर प्रदेश कोविड फण्ड में सामुहिक रूप से मानदेय की राशि दान की। मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश कोविड फण्ड में दो लाख सत्ताईस हज़ार पाँच सौ रुपये का चेक़ एडीओ पंचायत रंजीत सिंह ने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा प्रबंधक को मुख्यमंत्री राहत का चेक़ सौंपा।

पूर्व एडीओ पंचायत अरविंद सिंह ने कहा कि उनके द्वारा भविष्य में भी इस तरह की मदद की जाती रहेगी ।उन्होंने आह्वान किया कि सभी लोग कोरोना संकट में लॉक डाउन का पालन करें और शासन-प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार कार्य करें । प्रधान मुख़्तार अहमद ने कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष/ पीएम केयर फण्ड में लोग अधिक से अधिक दान करें जिससे इस कोरोना जैसी महामारी पर विजय प्राप्त करें औऱ यसस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा देश वासियों की सुरक्षा हेतु लगाए गए लाकडाउन से कोरोना को हराना है।

एडीओ पंचायत रंजीत सिंह ने कहा कि द्वारा हर सम्भव हो रही है किसी भी प्रकार की समस्या नही होने पाएगी यथासंभव मदद का प्रयास किया जाता रहेगा। सरकार के दिशा निर्देश को मानते हुए सभी लोग लाकडाउन का पालन करें घरों में रहें सुरक्षित रहें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button