कैप्टन 7 में देखें धोनी का जलवा, अगले साल रिलीज होने की उम्मीद

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था और बिना किसी को खबर किये अपने फैसले लेने और अपना काम करने के लिये जाने वाले धोनी अब एक नए अवतार में सामने आयेंगे और धोनी का ये रूप स्क्रीन पर देखने को मिलेगा.

धोनी जल्द ही एक एनिमेटेड सीरीज लाने जा रहे है, जो जासूसी पर बेस्ड होगी. ये भारत की पहली एनिमेटेड जासूसी सीरीज होगी और इसका नाम है- कैप्टन 7 और नाम से तय है कि सीरीज खुद धोनी पर बेस्ड होगी.

इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद धोनी के बारे में खबर आई थी कि वो अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करेंगे और उन्होंने एक वेब सीरीज बनाने की भी घोषणा की थी.

अब धोनी के प्रो़डक्शन हाउस ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ ने अपने पहले खास प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. धोनी के क्रिकेट करियर और निजी जीवन को खुफिया रखने की आदत पर ही अब ‘माही’ एक खुफिया जासूस के अवतार में दिखाई देने वाले है.

धोनी एंटरटेनमेंट ने बुधवार 7 अप्रैल को घोषणा कि ‘कैप्टन 7’ नाम से भारत का पहला एनिमेटेड स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत होगी. इस घोषणा के साथ ही इस सीरीज का लोगो भी रिलीज कर दिया गया है.

इस सीरीज का निर्माण धोनी एंटरटेनमेंट और ब्लैक-व्हाइट ऑरेंज प्रोडक्शन हाउस द्वारा होगा. फिलहाल ये प्रोजेक्ट प्री-प्रोडक्शन में है और इसे अगले वर्ष 2022 में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

एक बयान में धोनी के हवाले से बोला गया है, इसका कॉन्सेप्ट और कहानी बेहतरीन हैं. ये क्रिकेट के अलावा मेरे अन्य जुनून को भी सामने लाएगा. धोनी अपनी फ्रेंचाइजी सीएसके के साथ आईपीएल की तैयारियों में लगे हैं.

तीन बार की विजेता सीएसके का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा. पिछले सत्र में छठें पायदान पर रहने वाली सीएसके इस बार अपने प्रदर्शन में सुधार कर पुराने रुतबे को हासिल करने के लिये उतरेगी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos